कोटे की दुकान पर 5 अक्टूबर से मिलेगा पांच किलो निशुल्क गेहूं

कोटे की दुकान पर 5 अक्टूबर से मिलेगा पांच किलो निशुल्क गेहूं

➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
#अयोध्या नेशनल न्यूज़ टाइम
======प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना ‘ के अन्तर्गत माह अक्टूबर में जनपद के सभी राशनकार्डों पर पांच किलो गेहूँ प्रति सदस्य (यूनिट) की दर से नि:शुल्क वितरण पांच अक्टूबर से 15 अक्टूबर के मध्य कराया जायेगा।
सभी कार्डधारक उक्त अवधि में कोटे पर जाकर नि:शुल्क गेहूँ प्राप्त कर सकते हैं। माह अक्टूबर में नि:शुल्क वितरण की अन्तिम तिथि माह की 15 तारीख निर्धारित है। जिन कार्डधारकों का ई-पॉस मशीन पर ॲगूठा नहीं लगता है, वह माह की 15 तारीख को पहचान पत्र (आधार कार्ड) तथा मोबाइल के साथ सम्बन्धित कोटे की दुकान पर जाकर मोबाइल ओटीपी (प्रॉक्सी) के माध्यम से अपना खाद्यान्न प्राप्त कर सकते हैं। कोटे पर कार्डधारकों की भीड़ न लगे, इसके लिये कोटेदार की ओर से उन्हें पहले से एक टोकन दिया जायेगा। कार्डधारक टोकन के अनुसार अपना राशन ले सकता है। खाद्यान लेते समय कोराना गाइड लाइन का अनिवार्य रूप से पालन किया जाना चाहिए।

[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]

तारुन ब्लाक मुख्यायल पर सपा पूर्व विधायक अभय सिंह द्वारा शुरू किया धरना

 

लखीमपुर खीरी में कवरेज के दौरान पत्रकार की हत्या: लखीमपुर खीरी

 

https://www.facebook.com/103155828473758/posts/222902896499050/

बेहद हॉट है पंजाब किंग्स के बल्लेबाज की वाइफ, कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधा है ये खिलाड़ी

 

 

अतरंगी कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल हुईं ये 5 एक्ट्रेसेस, प्रियंका से लेकर नुसरत भरुचा तक हैं शामिल

 

 

प्रदेश बड़ी खबर