अमान अख्तर की अगुवाई में बुनकर और क़ुरैशी समाज के प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सलमान खुर्शीद से की मुलाक़ात

आज दिनांक 3 अक्टूबर को लखनऊ में कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष वा वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जनाब सलमान खुर्शीद साहब से वा पूर्व सांसद पी एल पुनिया साहब की उपस्थिति में और दीगर वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जनाब शाहनवाज़ आलम साहब के नेतृत्व में बनारस से बुनकरों का एक प्रतिनिधिमंडल और कुरैशी समाज से एक प्रतिनिधिमंडल होटल फार्च्यून में उनसे मिला।

बनारस के मीट कारोबारियों और बुनकरों ने अपने ज्वलंत मुद्दों से सलमान खुर्शीद साहब और पुनिया साहब को अवगत कराया । सलमान खुर्शीद साहब ने वादा किया कि कांग्रेस तमाम ऐसे ज्वलंत मुद्दे जिससे समाज आज परेशान है इनको मेनोफेस्टो में शामिल करेगी और कांग्रेस की सरकार बनने पर इसको धरातल पे उतारा जाएगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश महासचिव कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अमान अख्तर, प्रदेश सचिव अब्दुल माजिद के साथ बनारस से गए प्रतिनिधिमंडल में क़ुरैशी समाज के सरदार हाजी इक़रामूल क़ुरैशी साहब के सरपरस्ती में कुरैशी समाज से हाजी नुरुल होदा कुरेशी, हाजी निजामुद्दीन कुरेशी, बाबू कुरेशी, सलमान कुरेशी और बुनकर समाज के प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से मोइनुद्दीन अंसारी, गुलाब अंसारी, आरिफ जमाल अंसारी और खालीक अंसारी मिलने में शामिल रहे।
वहीं यका-यक तबीयत नासाज होने की वजह से और कार्यक्रम में शिरकत ना कर पाने की वजह से उलेमाओं की तरफ से मौलाना हारून रशीद नक्शबंदी साहब ने एक खुसुसन चिट्ठी सलमान खुर्शीद साहब को लिखी जिसको उनकी तरफ से प्रदेश महासचिव अमान अख्तर ने सलमान खुर्शीद साहब को पेश किया।

राजनीति