*”प्रथम वर्ष के दस्तावेज सत्यापन तिथि बढ़ाने हेतु आयुक्तालय निर्देशक को ज्ञापन सौंपा!”*  प्रथम वर्ष के कई छात्र छात्राओं के दस्तावेज पूर्ण ना होने के कारण उनके दस्तावेज सत्यापन नहीं हो पाया है और दस्तावेज सत्यापन करने की तिथि बहुत कम है इस संबंध में आयुक्तालय निर्देशक को आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा जयपुर के नाम ज्ञापन सौंपा! छात्रसंघ प्रतिनिधि ललित नागर ने ज्ञापन देते समय कहा कि कहीं छात्र छात्राएं जो ग्रामीण परिवेश से है उनके दस्तावेज कई कारणों से जमा नहीं हो पाए हैं इसलिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि बढ़ाई जाए जिससे छात्र छात्राओं को किसी प्रकार की समस्या ना हो इस दौरान गौरव पंकज,विकास नायक,प्रवीण,मनीष महावर, टिंकू नागर आदि मौजूद रहे।

*”प्रथम वर्ष के दस्तावेज सत्यापन तिथि बढ़ाने हेतु आयुक्तालय निर्देशक को ज्ञापन सौंपा!”* प्रथम वर्ष के कई छात्र छात्राओं के दस्तावेज पूर्ण ना होने के कारण उनके दस्तावेज सत्यापन नहीं हो पाया है और दस्तावेज सत्यापन करने की तिथि बहुत कम है इस संबंध में आयुक्तालय निर्देशक को आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा जयपुर के नाम ज्ञापन सौंपा! छात्रसंघ प्रतिनिधि ललित नागर ने ज्ञापन देते समय कहा कि कहीं छात्र छात्राएं जो ग्रामीण परिवेश से है उनके दस्तावेज कई कारणों से जमा नहीं हो पाए हैं इसलिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि बढ़ाई जाए जिससे छात्र छात्राओं को किसी प्रकार की समस्या ना हो इस दौरान गौरव पंकज,विकास नायक,प्रवीण,मनीष महावर, टिंकू नागर आदि मौजूद रहे।

*”प्रथम वर्ष के दस्तावेज सत्यापन तिथि बढ़ाने हेतु आयुक्तालय निर्देशक को ज्ञापन सौंपा!”*

प्रथम वर्ष के कई छात्र छात्राओं के दस्तावेज पूर्ण ना होने के कारण उनके दस्तावेज सत्यापन नहीं हो पाया है और दस्तावेज सत्यापन करने की तिथि बहुत कम है इस संबंध में आयुक्तालय निर्देशक को आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा जयपुर के नाम ज्ञापन सौंपा! छात्रसंघ प्रतिनिधि ललित नागर ने ज्ञापन देते समय कहा कि कहीं छात्र छात्राएं जो ग्रामीण परिवेश से है उनके दस्तावेज कई कारणों से जमा नहीं हो पाए हैं इसलिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि बढ़ाई जाए जिससे छात्र छात्राओं को किसी प्रकार की समस्या ना हो इस दौरान गौरव पंकज,विकास नायक,प्रवीण,मनीष महावर, टिंकू नागर आदि मौजूद रहे।

Shabaj Ahamad
Nationalnewstime
7998950786

Education