भाजपा मंडल पदाधिकारियों व बूथ अध्यक्षों की बैठक संपन्न

भाजपा मंडल पदाधिकारियों व बूथ अध्यक्षों की बैठक संपन्न

सादुलशहर :आज भाजपा नगर मंडल सादुलशहर के पदाधिकारियों तथा बूथ अध्यक्ष ओर बूथ के महामंत्रीयों की बैठक चंचल सिंगल के हीरो होंडा ऑफिस के ऊपरी हॉल में नगर मंडल अध्यक्ष करुण मित्तल की अध्यक्षता में संपन्न हुई।जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बीकानेर के पूर्व जिला अध्यक्ष तथा विधानसभा बूथ सत्यापन प्रभारी सत्य प्रकाश जी आचार्य विशेष रूप से उपस्थित रहे। अति विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी आत्माराम जी तरड़,विशिष्ट अतिथि मंडल प्रवासी तथा जिला प्रवक्ता पवन शर्मा नगर पालिका सादुलशहर की अध्यक्षा कांता कीचड़ उपस्थित रहे।

सत्य प्रकाश जी आचार्य ने अपने संबोधन में बताया कि कुल 5 अध्यक्षों में से सबसे मजबूत कड़ी बूथ अध्यक्ष की रहती है तो वह पार्टी कभी कमजोर नहीं होती। सबसे पहले हमारा बूथ मजबूत हो तभी हमारी पार्टी सशक्त और मजबूत होगी इसलिए सभी बूथ अध्यक्ष अपने कार्य में जी जान लगन और मेहनत से काम करें जिससे लोगों में पार्टी के प्रति जागरूकता हो और पार्टी मजबूत हो।
जिला प्रवक्ता व मंडल प्रवासी पवन शर्मा ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी और सबसे अधिक सदस्यों वाली पार्टी यह भाजपा कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि उन्हें इतने बड़े संगठन में काम करने का अवसर मिला है और सभी कार्यकर्ता जी जान से अपनी पार्टी में देश हित के लिए जुड़े हुए हैं और अच्छा काम कर रहे हैं।
भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी आत्माराम तरड़ ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने, पार्टी के प्रति समर्पित रहने और पार्टी की विचारधारा में रहते हुए कार्य करने का सुझाव दिया और साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया कि सादुल शहर मंडल के सभी कार्यकर्ता बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। इसलिए आप सभी बधाई के पात्र हैं।आज हमारी पार्टी व हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विश्व भर में हिंदुस्तान की अमिट छाप बनाए हुए हैं।आज विश्व में कोई भी ऐसा देश नहीं है जो हिंदुस्तान को न जानता हो।और वह सिर्फ और सिर्फ एक ही कारण है कि सबका साथ और सबका विकास लेकर के हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी देश में बहुत सी योजनाओं को लेकर के काम कर रहे हैं विश्व के संगठित देशों की मेजबानी करना यह हिंदुस्तान के लिए बहुत ही गौरव की बात है।जब भी हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी देश के नाम संबोधन देते हैं तो उसे पूरा विश्व सुनता है यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है।
नगर मंडल अध्यक्ष करूण मित्तल ने प्रस्तावना व मंडल की जानकारी देते हुए बताया कि सादुल शहर में 14 बूथ हैं व दो शक्ति केंद्र प्रभारी उन पर बनाए गए हैं। और पूरी नगर मंडल टीम की विस्तृत जानकारी दी तथा उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का कहना था कि पंक्ति के अंतिम क्षोर मे बैठे हुए व्यक्ति तक जब तक किसी भी योजना का लाभ नहीं पहुंच पाता तब तक हमारी देश की आजादी सार्थक नहीं है और हम सभी कार्यकर्ताओं को लास्ट पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सभी योजनाओं को लेकर के जाना, उसे लाभ पहुंचाना और प्रयोजना से जोड़ना हमारा लक्ष्य है हर घर तक जाकर के माननीय प्रधानमंत्री जी की जो भी योजनाएं चल रही है उनका उनको लाभ दिलाना हमारा मुख्य उद्देश्य है।
मंच संचालन करते हुए आईटी सेल संयोजक रणजीत सहारण ने कार्यक्रम में पहुंचने पर मंचासीन अतिथियों का और उपस्थित पदाधिकारी व बूथ अध्यक्षों का धन्यवाद करते हुए बताया कि हमारी पार्टी देशभक्तों का सम्मान और समय-समय पर उनको याद करने वाली पार्टी है और हमारा कोई भी कार्यक्रम हो तो हमारी पार्टी भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत करती है तथा राष्ट्रीय गीत से कार्यक्रम शुरू होता है और राष्ट्रीय गान होने के बाद कार्यक्रम को सभी कार्यकर्ता संपन्न करते हैं हम सब का सौभाग्य है कि हमें ऐसी पार्टी में काम करने और सेवा करने का मौका मिला।
कार्यक्रम में जिला कार्यकारिणी सदस्य सत्यनारायण शर्मा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष प्रियंका सहारण, ओबीसी मोर्चा के नगर अध्यक्ष बलविंदर सिंह गिल, किसान मोर्चा के नगर अध्यक्ष पूर्व पार्षद बलजीत सिंह,मंडल महामंत्री अशोक वधवा, बृज चौहान,उपाध्यक्ष महेंद्र शर्मा, आत्माराम चावला, चंचल सिंगल कमलेश सिडाना, नगर मंत्री जितेंद्र चावला,शहला अख्तर, सुमेश सोलंकी, घनश्याम वाल्मीकि,सेवा समर्पण अभियान के संयोजक देवीदयाल सचदेवा शक्ति केंद्र संयोजक जसपाल सिंह,प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के संयोजक ललित सेतिया तथा सह संयोजक अजब सिंह राठौड़, बूथ अध्यक्ष फरमजीत न्योल,लीलाधर डाबी, रोबिन सिंगला, प्रदीप माली, नितेश शर्मा, आईटी सेल के संयोजक साहिल बाघला तथा भाजपा कार्यकर्ता आयुष खीचड़ और सुभाष सहारण सहित काफी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]

 

प्रदेश बड़ी खबर राजनीति