संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने दिया जिला कलेक्टर को ज्ञापन।

संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने दिया जिला कलेक्टर को ज्ञापन।

रामसुख मेघवंशी आमेसर

भीलवाड़ा जिले के बदनोर उपखंड क्षेत्र के बाजून्दा ग्राम पंचायत  के सरपंच पद का अवैध रूप से कार्य गोपाल नाथ जोगी देखता है इसका गडवाई निवासी राजु बलाई ने विरोध किया तो वह जातिगत गालियां दी वह गले में जूते की माला पहनाकर बिन्दौली निकालने धमकी दी। इससे आहत होकर राजु लाल बलाई ने जहर खाया लिया।

इस सम्बन्ध में संविधान बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष संदीप चावला के तत्वावधान में जिला कलेक्टर  को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें मांग की है कि आरोपीगण के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है

बामसेफ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मोतीलाल सिंघानिया ने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कड़ी कड़ी कार्रवाई की मांग की है कई बार पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं होने से आरोपीयों के हौसले बुलंद बुलंद हो जाते हैं। ज्ञापन देने वालों में मुकेश चंदेल, ललित मीणा, मुकेश बलाई, राधे बलाई, दलपल खटीक, दिनेश मीणा सहित विभिन्न अनुसूचित जाति /जन जाति संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे। विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन के दिये ज्ञापन में मांग की है यदि प्रशासन आरोपीयों के खिलाफ यदि कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो संगठनों के द्वारा जिला स्तरीय आंदोलन किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

क्राइम प्रदेश बड़ी खबर