अयोध्या :—– तेज धमाके के साथ मकान की दीवाल भरभरा कर गिरी टीन सेड हुआ क्षतिग्रस्त पुलिस जांच पड़ताल में जुटी बारूद से विस्फोट होने की आशंका। बीकापुर/अयोध्या

अयोध्या,,:—–

*तेज धमाके के साथ मकान की दीवाल भरभरा कर गिरी टीन सेड हुआ क्षतिग्रस्त।*

उत्तर प्रदेश प्रयागराज से विकास नंद की खास रिपोर्ट

*पुलिस जांच पड़ताल में जुटी बारूद से विस्फोट होने की आशंका।*

बीकापुर/अयोध्या

हमारे बीकापुर संवाददाता के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के तोरो माफी दराब गंज में स्वास्थ्य उप केंद्र एएनएम सेंटर के बगल स्थित एक मकान में गुरुवार दोपहर तेज विस्फोट की आवाज होने से आसपास अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

विस्फोट से मकान की दीवाल और टीन सेड भरभरा कर ढह गया। लेकिन किसी जानमाल के नुकसान होने की खबर नहीं है। जहां विस्फोट हुआ उस घर में रहने वाले लोग मौके से फरार हो गए तथा मौके पर नहीं मिले।

 

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ किया। करीब एक हफ्ते पूर्व जिस घर में विस्फोट हुआ वहां से पुलिस ने एक व्यक्ति पकड़ा था। और

 

विस्फोटक अधिनियम में केस दर्ज किया था। गुरुवार को विस्फोट के बाद दीवाल की ईट बिखरी हुई है। घटनास्थल पर बारूद की गंध भी फैली हुई है। आशंका जताई जा रही है कि पटाखा के बारूद से विस्फोट हुआ है। इसके पहले पिछले वर्ष भी पुलिस द्वारा यहां से पटाखे का जखीरा पकड़कर कार्यवाही की जा चुकी है।

प्रदेश बड़ी खबर