डॉ आर ऐ उस्मानी पूर्व मंत्री ने सदियापुर में सभा को सम्बोधित किया

डॉ आर ऐ उस्मानी पूर्व मंत्री ने सदियापुर में सभा को सम्बोधित किया

*मोहम्मदी विधानसभा के ग्राम सादियापुर में सभा को सम्बोधित किया पूर्व प्रत्याशी डॉ. आर.ऐ.उस्मानी पूर्व मंत्री ने।*
—————————————
आज 30 सितम्बर 2021 को जनपद लखीमपुर खीरी की 144-मोहम्मदी विधानसभा में कई गांवों का दौरा कर सम्मानित जनता से मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए कार्यो को प्रदेश के हुए विकास को जन जन तक बताया समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री डॉ आर ऐ उस्मानी जी ने।
मोहम्मदी के ग्राम सादियापुर में सभा को सम्बोधित करते हुए कहा मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के विकास *समाजवादी स्वास्थ्य सेवा* मुख्यमंत्री के रूप में 6 महीने का कार्यकाल पूरा करने के बाद,मा.अखिलेश यादव जी ने समाजवादी स्वास्थ्य सेवा शुरू की; एक नि: शुल्क, 24/7 आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा। इस सेवा के लिए निर्धारित टोल-फ्री नंबर 108 था| जिस पर कॉल करने पर, 20 मिनट के भीतर एक एम्बुलेंस मरीज तक पहुँच जाएगी और अस्पताल ले जाने से पहले उसे चिकित्सा सहायता दी जाएगी।
दिल के दौरे, गर्भधारण, जलन, दुर्घटनाओं या हमले से पीड़ित व्यक्तियों और संक्रामक रोगों से पीड़ित लोगों के लिए आपातकालीन चिकित्सा राहत के लिए प्रावधान किए गए थे; जिनमें से सभी को तत्काल अस्पताल में भर्ती की आवश्यकता होती है।
इतनी बेहतर सेवा सम्पूर्ण प्रदेश मे मा. अखिलेश यादव की सरकार में हुआ।
मा.डॉ उस्मानी जी ने कहा 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है आप सभी से अपील है कि आप सभी लोग सपा के समर्थन में वोट करके मा.अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने में सहयोग करें।
इस अवसर पर प्रधान श्री ललई भाई, श्री जमाल भाई,श्री तौकीर भाई,श्री हसीब गाजी भाई,श्री इलियास भाई,श्री बिलाल भाई,श्री नजर अहमद भाई,श्री तौफीक भाई,श्री अनीश भाई,श्री विजय शुक्ला भाई, श्री डॉ हमीद भाई,श्री राकेश यादव भाई,श्री अनिल श्रीवास्तव भाई,श्री गुरमीत सिंह भाई,श्री फ़हीम भाई आदि समाजवादी नेता मौजूद रहे।

प्रदेश