यूपी। आजमगढ़ जिला के मोहम्मदपुर व महराजगंज थाना अज्ञात व्यक्तियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया, शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों का को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

यूपी। आजमगढ़ जिला के मोहम्मदपुर व महराजगंज थाना अज्ञात व्यक्तियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया, शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों का को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

आजमगढ़ जिला ब्यूरो चीफ़ शुभम कुमार रावत ख़बर व विज्ञापन के लिए सम्पर्क सूत्र—8090100049

 

यूपी। आजमगढ़ जिला के मोहम्मदपुर व महराजगंज थाना अज्ञात व्यक्तियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया, शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों का को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बिंद्रा बाजार संवाददाता के अनुसार गंभीरपुर थाना के मोहम्मदपुर पुलिया के समीप फरिहा मोड़ पर मंगई नदी के पास पोखरे में बुधवार सुबह अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से सनसनी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कई घंटे शव की शिनाख्त में जुटी रही। शिनाख्त ना होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हाईवे के समीप होने के चलते माना जा रहा है कि अधेड़ की कहीं और हत्या करके शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां पर फेंका गया होगा। मोहम्मदपुर कस्बा से होकर मंगई नदी गुजरती है। इसी नदी के किनारे शमशान घाट है, और कुछ दूर पर ढाबे के पीछे एक पोखरा है । सुबह ग्रामीण शौच आदि के लिए उधर गए, तो उन्होंने पोखरे में शव उतराया हुआ देखा। ग्रामीणों की सूचना पर गंभीरपुर थाना पुलिस पोखरे पर पहुंची, और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पोखरे से बाहर निकलवाया।

 

वहीं महराजगंज संवाददाता के अनुसार महराजगंज देउरपुर मार्ग पर बुद्धवार को ग्राम पंचायत कोलहटा कमाल के पास मेन सड़क के किनारे लगभग (25) अज्ञात युवक का शव देखकर कोई पहचान नहीं पा रहा था, जानकारी के मुताबिक आने जाने वालों का कहना है कि लगभग 1 महीने पूर्व से इसी रोड पर घूमता फिरता था, लोगों का कहना था कि देखने से लग रहा था की कुछ मानसिक रूप से विक्षिप्त था, किसी ने कुछ दे दिया तो खाकर समय व्यतीत कर रहा था, आज सुबह लगभग 2 बजे सड़क के किनारे लावारिस पड़ी, शव को देखकर सूचना किसी ने फोन से थाने पर दिया, लेकिन 2 बजे से लेकर लगभग 3:00 तक उस लाश का कोई वारिस दार नहीं बना, जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर लगभग 4:00 बजे पहुंची ग्रामीणों की मदद से लास को उठवाकर पुलिस थाने ले आई, पंचनामा बनवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बड़ी खबर