भैसरोडगढ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत झालरबावडी मे उप चुनाव शांतिपुर्ण संम्पन्न , 39.79प्रतिशत् मतदाताओ ने किया मताधिकार का प्रयोग । सुंदर मीणा 77मतो से विजय ।

भैसरोडगढ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत झालरबावडी मे उप चुनाव शांतिपुर्ण संम्पन्न ।
39.79प्रतिशत् मतदाताओ ने किया मताधिकार का प्रयोग ।
सुंदर मीणा 77मतो से विजय ।

रावतभाटा।(अशोक लबाना)मंगलवार को हुए पंचायत उपचुनाव के अंतर्गत ग्राम पंचायत झालर बावड़ी में वार्ड 8 के लिए हुआ मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ । मतदान सुबह 8बजे से शाम 5बजे तक हुआ ,उप चुनाव मे मतदाताओ की रुची कम देखी ग ई ,39.79प्रतिशत मतदाताओ ने मताधिकार का प्रयोग किया झालरबावडी के वार्ड 8 मे चंपालाल व सुंदर मीणा आमने सामने थे । निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एसडीएम मुकेश मीणा ने बताया कि वार्ड 8 के लिए संपन्न हुए उपचुनाव में 696 मतदाताओं में से 277 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया मतदान प्रतिशत 39.79% रहा,चंपालाल को 96 व सुंदर मीणा को 177 मत मिले ।

मतदान शांतिपूर्वक संपन्न होने पर उपखंड मजिस्ट्रेट ने चुनाव ड्युटी मे लगे कर्मचारियो व अधिकारियो का आभार व्यक्त किया , मौके पर जोनल मजिस्ट्रेट तहसीलदार रावतभाटा लादू सिंह चौहान एवं पुलिस थाना रावतभाटा के राजाराम ने व्यस्थाओ को संभाले रखा , शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा , ग्राम पंचायत द्वारा मतदाताओं की सुविधा के लिए सहायता बूथ स्थापित किया गया जहां मतदाताओं की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ-साथ मास्क वितरण एवं सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई पंचायत की ओर से मतदाता सूची से नाम ढूंढने के लिए सहयोगी कार्मिक भी लगाए गए थे ।

प्रदेश