क्षतिग्रस्त सडक पर सफर करने को मजबूर हे गोपालपुरा पंचायत के दो दर्जन से अधिक गांवो के ग्रामीण गोपालपुरा सड़क का नवनिर्माण व पुलिया की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर चित्तौडगढ सांसद सीपी जोशी के नाम सौपा ज्ञापन ।। 3किमी दुरी तय करने मे लग जाता हे आधा घंटा । गढ्ढो भरी सडक पर क ई दो पहिया वाहन चालक हो चुके चोटिलग्रस्त । 20 वर्ष पुरानी सडक ,पड गये गहरे जख्म

क्षतिग्रस्त सडक पर सफर करने को मजबूर हे गोपालपुरा पंचायत के दो दर्जन से अधिक गांवो के ग्रामीण
गोपालपुरा सड़क का नवनिर्माण व पुलिया की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर चित्तौडगढ सांसद सीपी जोशी के नाम सौपा ज्ञापन ।।
3किमी दुरी तय करने मे लग जाता हे आधा घंटा ।
गढ्ढो भरी सडक पर क ई दो पहिया वाहन चालक हो चुके चोटिलग्रस्त ।
20 वर्ष पुरानी सडक ,पड गये गहरे जख्म

रावतभाटा।(अशोक लबाना) बोराव कस्बे से ग्राम पंचायत गोपालपुरा के दो दर्जन से अधिक गांवो को जोडने वाली सडक खराब हो चुकी है सडक पर जगह जगह बडे गढ्ढे हो गये तो कही सडक से डामर ही गायब है ।गोपालपुरा से बोराव 3किमी का सफर करने मे आधे घंटे से ज्यादा समय लग जाता हे सडक मार्ग पर क ई दो पहिया वाहन चालक गढ्ढो मे गिरकर चोटिलग्रस्त हो चुके हे ग्रामीण हिचकोला भरा सफर करने को मजबूर है परेशान ग्रामीणो ने सड़क के पुनः निर्माण को लेकर अल्प प्रवास पर गोपालपुरा अल्प प्रवास पर आये भाजपा जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रवक्ता रघु शर्मा को सडक के पुनः निर्माण करने के लिए चित्तौडगढ सांसद सीपी जोशी के नाम ज्ञापन सौपा ।

ग्रामीणो ने ज्ञापन में बताया की यह सड़क का लगभग 20 वर्ष पूर्व बनी थी जो आज पूरी तरह से टूट चुकी है और कई जगह एक एक फ़ीट की गहराई के गड्ढे हो चुके है जिस से आने जाने वाले राहगीरों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है यह सड़क ग्राम पंचायत मुख्यालय गोपालपुरा सहित बोरदा रामनगर गणेशपुरा उमरचा नगपुरा गणेशपुरा सहित दो दर्जन गांवो को बोराव कस्बे को से जोड़ती है । काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है

और बारिश के दिनों में ओर समस्या और ज्यादा बढ़ जाती है, वही ब्राह्मणी नदी पर बनी पुलिया भी काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है जिसका भी भारी बरसात में टूटने का खतरा बना हुआ है पुलिया की मरम्मत करवाने की मांग की है । सांसद प्रवक्ता शर्मा ने मौके पर ही पीडब्लूडी विभाग के बेगू एक्सईएन को फ़ोन लगाकर समस्या से अवगत भी करवाया गया ।
ज्ञापन देने के दौरान रावतभाटा के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष बंटी मेवाडा,ग्राम पंचायत गोपालपुरा उपसरपंच शोभालाल धाकड़,भाजपा बूथ अध्यक्ष हिम्मत सिंह शक्तावत, अशोक मेवाडा,अशोक धाकड़,अनिल धाकड़,प्रकाश,राधेश्याम धाकड़,रमेश धाकड़ सहित ग्रामीण मौजूद थे ।।

प्रदेश