भैसरोडगढ पंचायत समिति की ग्राम पंचायतो मे पंचायतीराज के रिक्त पदो पर उप चुनाव 2021 । झालरबावडी ग्राम पंचायत के वार्ड 8 का मतदान कल होगा । 696 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग मतदान दल को सोमवार को दिया प्रशिक्षण। मतदान दल पहुचा देर शाम मतदान केन्द्र पर ।

भैसरोडगढ पंचायत समिति की ग्राम पंचायतो मे पंचायतीराज के रिक्त पदो पर उप चुनाव 2021 ।
झालरबावडी ग्राम पंचायत के वार्ड 8 का मतदान कल होगा ।
696 हे मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग
मतदान दल को सोमवार को दिया प्रशिक्षण।
मतदान दल पहुचा देर शाम मतदान केन्द्र पर ।

रावतभाटा ।(अशोक लबाना)उपखंड क्षैत्र की भैसरोडगढ पंचायत समिति की सात ग्राम पंचायतो के पंचायतीराज के सात वार्डो मे रिक्त पदो पर उप चुनाव के लिए अधिसूचना 20 को जारी की गई थी व 22को नाम निर्देशन पत्र भरे गये थे।
6वार्डो मे वार्ड पंच के लिए एक एक नामांकन आने से निर्विरोध वार्ड पंच निर्वाचित हो गये थे। वही ग्राम पंचायत झालरबावडी के वार्ड 8 मे दो प्रत्याक्षी होने से उप चुनाव के लिए मतदान मंगलवार सुबह 8बजे से शाम 5बजे तक होगा ,

रावतभाटा निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी व उपखंड अधिकारी मुकेश मीणा ने बताया की ग्राम पंचायत झालरबावडी के वार्ड 8 के वार्ड पंच के उप चुनाव के लिए मतदान मंगलवार को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक होगा ।मतदान समाप्ति के बाद मतगणना पंचायत मुख्यालय पर होगी ,696 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे मतदान के दौरान कोरोना गाइड लाइन की पालना कड़ाई से की जावेगी ,मतदान के दौरान मतदाताओं की थर्मल स्कैनिंग के साथ-साथ मास्क वितरण एवं सैनिटाइजर की सुविधा पंचायत द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी मतदाताओं को सुविधा के लिए हेल्प डेस्क लगाई गई है जहां मतदाता सूची उपलब्ध रहेगी ।

सोमवार को मतदान दलों को प्रशिक्षण देकर मतदान केन्द्र पर रवाना किया गया, मतदाताओ को अपने साथ फोटो युक्त परिचय पत्र साथ लाने पर ही मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे, मतदान मत पत्र के माध्यम से होगा, मतदान दल सोमवार देर शाम मतदान केंद्र पर पहुंच गये है ।

प्रदेश