बाइक के धक्के से साइकिल सवार वृद्ध सब्जी विक्रेता की मौत,।

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सरौना गांव में जमालापुर बाजार से सब्जी बेचकर साइकिल से घर जा रहे वृद्ध को पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई।

बताते हैं कि रामपुर थाना क्षेत्र के बंजारी गांव निवासी 65 वर्षीय बसंत लाल मौर्य पुत्र जयश्री मौर्य जमालापुर बाजार में सब्जी बेचने का कार्य करते हैं। रात 8:30 बजे दुकान बंद कर साइकिल से घर जा रहे थे। वह सरौना गांव में पहुंचे थे तभी पीछे से नशे में एक बाइक पर सवार दो युवकों ने सब्जी विक्रेता के साइकिल में अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। जिससे सब्जी विक्रेता साइकिल समेत सड़क पर गिर कर लहूलुहान हो गए।

सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी गोविंद देव मिश्र ने सड़क पर गिरे वृद्ध को देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। तुरंत सूचना कोतवाली पुलिस को दिया। मौके पर मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने टक्कर मार कर भाग रहे बाइक सवार राहुल बेनवंशी पुत्र बबऊ वेनबंसी एवं जितेंद्र गौतम पुत्र अच्छेलाल गौतम निवासी तेजगढ़ थाना बरसठी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने देर शाम दोनों युवकों का मेडिकल चेकअप कराने के लिए भेज दिया है।

प्रदेश