यूपी। आजमगढ़ सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुवना खुर्द ग्राम पंचायत के बागपुर में एक तीन वर्षीय बच्ची की दीवार से दबकर रविवार दोपहर 12:30 बजे मौत हो गई तो वही दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल परिजनों में मचा कोहराम।

यूपी। आजमगढ़ सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुवना खुर्द ग्राम पंचायत के बागपुर में एक तीन वर्षीय बच्ची की दीवार से दबकर रविवार दोपहर 12:30 बजे मौत हो गई तो वही दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल परिजनों में मचा कोहराम।

आजमगढ़ जिला ब्यूरो चीफ़ शुभम कुमार रावत ख़बर व विज्ञापन के लिए सम्पर्क सूत्र–8090100049

यूपी। आजमगढ़ सगड़ी जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुवना खुर्द ग्राम पंचायत के बागपुर में एक तीन वर्षीय बच्ची की दीवार से दबकर रविवार दोपहर 12:30 बजे मौत हो गई तो वही दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल परिजनों में मचा कोहराम,जानकारी के अनुसार भुवाना खुर्द ग्राम पंचायत के बागपुर में माया (27)निवासी धरवारा थाना क्षेत्र जहानागंज जनपद मऊ अपने तीन बच्चियों के साथ 4 महीने से अपने मायके में तीन बच्चियों के साथ रह रही थी जो गर्भवती थी मायके में बच्चे की पैदाइस के समय देखभाल के लिए मायके में आई हुई थी। रविवार की दोपहर 12:30 बजे अपने घर के पास टिनशेड में चारपाई पर एक बच्ची सोनम उम्र 3 साल सो रही थी वही चारपाई पर पास में माया अपने दो बच्चों साक्षी उम्र 4 साल और छोटी बच्ची स्नेहा उम्र डेढ़ साल को खाना खिलाने के पश्चात पानी लेने के लिए हैंड पंप पर गई हुई थी। उसी समय कच्ची मिट्टी की दीवाल गिर गई। जिसमें तीनों बच्चे दब गए चिल्लाते हुए भागकर पहुंची और दो बच्चों को निकाल लिया मिट्टी में देर तक दब जाने से उसकी बीच वाली बच्ची सोनम की मौके पर ही मौत हो गई वही बड़ी बच्ची साक्षी गंभीर रूप से घायल है।

जिसका मुहम्मदाबाद के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है वही छोटी बच्ची स्नेहा को भी चोट आई हुई है। माया के पति दिल्ली रहकर जीविकोपार्जन के लिए कार्य करते हैं वही उसके मायके में उसके पिता शिवचंद और माता रुकमणी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था दुर्घटना की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया मौके पर सैकड़ों की संख्या में महिलाएं जुट गई पूरे परिवार में मातम छा गया माया तीन बहन और दो भाइयों के बीच में दूसरे नंबर की पुत्री हैं उसकी छोटी बहन माधुरी और दो भाई विनोद व दिनेश अविवाहित हैं ग्राम प्रधान राणा प्रताप यादव की सूचना पर लेखपाल इस्तेखार अहमद ने पहुंचकर रिपोर्ट लगाई वहीं सगड़ी तहसील दार रामानुज शुक्ला ने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत दैवी आपदा राहत से मदद दी जाएगी ग्राम प्रधान की सूचना पर जीयनपुर पुलिस ने पंचनामा के उपरांत छोटी बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रदेश