पॉल समाज की सभा में पूर्व मंत्री आर ऐ उस्मानी

पॉल समाज की सभा में पूर्व मंत्री आर ऐ उस्मानी

*आज बरबर मोहम्मदी में पाल समाज की सभा में पूर्व मंत्री/विधायक डॉक्टर आर.ए.उस्मानी जी ने सभा को सम्बोधित किया।*
आज दिनांक 25.09.2021 को 144 मोहम्मदी विधानसभा के कस्बा बरबर में पाल समाज को जोड़ने की मुहिम के अन्तर्गत एक शानदार सभा का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य अतिथि श्री त्रिवेणी प्रसाद पाल जी जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव जी सहित पूर्व मंत्री पूर्व विधायक प्रभारी 144 विधानसभा मोहम्मदी डॉ.आर.ऐ.उस्मानी जी ने शिरकत की और मंच को संबोधित किया।
श्री उस्मानी जी ने पाल समाज के योगदान पर प्रकाश डालते हुए मौजूदा सरकार की गलत नीतियों से पीड़ित प्रत्येक व्यक्ति से हमदर्दी रखते हुए समाजवादी पार्टी का समर्थन करने की अपील की और अखिलेश यादव जी के मुख्यमंत्री बनने पर जो भी समाजवादी योजनाएं चल रही थी उनको पुनः लागू कराने का भरोसा दिलाया।
श्री उस्मानी जी ने कहा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने के लिए वास्तविक समय में कदम उठाने के साथ-साथ समाज में लोगों को बढ़ावा देने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए 1090 महिलाओं की हेल्पलाइन की शुरुआत 2012 में की गई थी, ताकि महिलाओं का सामना करने वाली सामाजिक बीमारियों का समाधान खोजा जा सके।
हेल्पलाइन नंबर एक राज्य-एक-नंबर सेवा है जो यौन उत्पीड़न के मामलों को संभालने के लिए स्थापित की गई थी। उत्तर प्रदेश में महिलाएं राज्य में कहीं से भी हेल्पलाइन का उपयोग कर सकती हैं और उन्हें परेशान करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकती हैं। शिकायतकर्ता को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शारीरिक रूप से पुलिस स्टेशन जाने की जरूरत नहीं है, और शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी जाती है।
सभा के आयोजक श्री आदेश पाल सहित सभी को सफल मीटिंग कराने हेतु सराहना की सभा में विधानसभा अध्यक्ष सुरेश पाल सिंह यादव ,नगर अध्यक्ष अब्दुल मुईद खान,रफीक खान जिला सचिव लो वा ,महताब आलम ,जिला सचिव सगीर आलम सिद्दीकी जी, जिला सचिव रामसागर यादव जी,नगर अध्यक्ष मोहम्मदी इकरार खान साहब,ब्लॉक अध्यक्ष पसगवां प्रवीण वर्मा,ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मदी इंदर बहादुर ,जिला सचिव लोहिया वाहिनी तौकीर मोहम्मद जिला सचिव लोहिया वाहिनी असहर,जिला सचिव अनस कुरैशी जी,जब्बार ,नफीस भाई,जावेद खान,जिला उपाध्यक्ष जमाल मंसूरी जी, वरवर नगर उपाध्यक्ष रूखसाद खान ,तौफीक खान जिला सचिव लो वा आदि हजारों लोग उपस्थित रहे l

प्रदेश