यूपी मे इटावा जिला के भरथना कोतवाली कस्बा के मोहल्ला राजागंज में गुरुवार को दो जेबकतरों ने एक ऑटो सबार यात्री की जेब काटकर सनसनी फैलादी। घटना की सूचना पर मौके पहुँची पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जेबकतरों की तलाश शुरू करदी है।

घटना के अनुसार बाछलमई सिरसागंज निबासी प्रेम किशोर गुरुवार को भरथना निबासी अपने दामाद के घर तीस हजार रुपये उधार लेने पहुँचा था। उधार रुपये लेकर वह भरथना के मोतीगंज स्थित रेलवे क्रासिंग से बकेबर जाने के लिए भरथना से बकेबर जाने बाले एक ऑटो में बैठ गया। जैसे ही प्रेम किशोर ऑटो में बैठा तुरन्त दो अज्ञात यात्री बकेबर तक चलने की कहकर प्रेम किशोर के साथ एक ही सीट पर बैठ गये।

आपको बतादें ऑटो मात्र दो सौ मीटर की दूरी ही तय कर सका था इसी बीच बकेबर तक चनलने कि कहकर बैठे दोनो अज्ञात यात्री अपना पूरा काम कर ऑटो रुकवा कर उतर लिए और सामने से आये दो बाइको पर सबार दो लोगो की बाइको पर बैठ कर फुर्र हो गये। इस बीच प्रेम किशोर को कुछ आभास हुआ कि अभी अभी बैठे दोनो यात्री बकेबर की बजाय तुरन्त क्यों उतर गये,उसे कुछ शक हुआ और प्रेम किशोर ने तुरन्त अपनी जेब मे रखें रुपये टटोले जिसपर उसकी जेब कटी दिखी और तीस हजार रुपये गायव हो गये।

प्रेम किशोर के चीखने चिल्लाने पर ऑटो चालक ने जेबकतरों की बाइको का पीछा भी किया लेकिन जेबकतरे फिर भी भाग जाने में सफल हो गये।

पीड़ित यात्री प्रेम किशोर ने भरथना पुलिस को लिखित तहरीर सौंप कर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Uncategorized