आठ महीने तक करता रहा महिला का शारीरिक-आर्थिक शोषण

आठ महीने तक करता रहा महिला का शारीरिक-आर्थिक शोषण

योगी सरकार जहां महिलाओं के सम्मान की रक्षा की बात कह रही है,वहीं कुछ वहशी दरिंदे महिलाओं की इज्जत तार-तार करने के साथ उन्हें ब्लैकमेल करने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र में सामने आया है।

लखनऊ। योगी सरकार जहां महिलाओं के सम्मान की रक्षा की बात कह रही है,वहीं कुछ वहशी दरिंदे महिलाओं की इज्जत तार-तार करने के साथ उन्हें ब्लैकमेल करने में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला कृष्णानगर थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां एक विवाहिता अपने पड़ोसी की ही हवश का शिकार बन गई। इतना ही नहीं यह युवक महिला का कई महीनों तक उसका अश्लील वीडियो दिखा कर शारीरिक और आर्थिक शोषण भी करता रहा। यहां तक की तीन लाख रूपए वसूल भी लिए।इस युवक ने महिला के साथ उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया था। आठ महीने के बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक और उसके भाई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” group=”ramakrishna-hospital-kota” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]

इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक कुमार राय ने बताया कि आरोपित युवक सौरभ सिंह महिला के पड़ोस में रहता है। पड़ोस में रहने के कारण सौरभ का घर आना-जाना था। बीते फरवरी माह में सौरभ सिंह घर आया था। घर पर कोई नहीं था। सौरभ ने बहाने से महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया। दो दिन बाद से उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग की। महिला धमकी से डर गई। भय के कारण उसे एक लाख रुपये दिए। फिर भी सौरभ धमकी देकर महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। कुछ दिन बाद सौरभ ने फिर दो लाख रुपयों की मांग की।

[banner caption_position=”bottom” theme=”default_style” height=”auto” width=”100_percent” count=”-1″ transition=”fade” timer=”4000″ auto_height=”0″ show_caption=”1″ show_cta_button=”1″ use_image_tag=”1″]

महिला ने जक सौरभ के घर पर जाकर शिकायत की तो उसके पिता और भाई शुभम ने भी महिला को गाली-गलौज कर भगा दिया। दोनों ने कहा कि रुपये देने के बाद बात करना। महिला ने किसी तरह से फिर दो लाख की व्यवस्था करके दी। बीते दिनों सौरभ ने फिर पांच लाख रुपये की मांग कर दी और मांग पूरी न होने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। धमकी से त्रस्त होकर महिला ने कृष्णा नगर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सौरभ सिंह उसके पिता और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया। सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पिता और भाई की भूमिका की जांच की जा रही है।

क्राइम बड़ी खबर