स्पेशल रिपोर्ट: DEVRAJ KAUSHIK
पंचकुला_चंडीगढ़: एचएनआर : 30 जुलाई को हरियाणा मुख्यमंत्री के आवास पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के पूरे हरियाणा से आए हुए सदस्यों ने मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर जी और विधानसभा अध्यक्ष माननीय ज्ञान चंद गुप्ता जी का हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन एयरपोर्ट रखने पर आभार व्यक्त किया.
इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमान गोपाल शरण गर्ग जी राष्ट्रीय महामंत्री सीबी गोयल हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष श्री कुलभूषण गोयल जी और पंचकूला इकाई की महिलाएं सभी ने भाग लिया सभी ने शॉल बुके उपहार स्वरूप देकर और पगड़ी पहनाकर अभिनंदन किया.
गोपाल शरण गर्ग जी ने सभी का हार्दिक धन्यवाद किया और मेयर और हरियाणा के अध्यक्ष श्री कुलभूषण गोयल जी ने मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष का धन्यवाद किया शहर के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे पंचकुला वार्ड नंबर 3 से पार्षद रितु गोयल महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वैशाली कंसल महिला जिला अध्यक्ष सुनीता गोयल डिंपल गर्ग मंजू अनेक महिलाओं ने मुख्यमंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद किया.
महाराजा अग्रसेन का जीवन समाज देश के लिए प्रेरणा स्त्रोत है उनके जीवन से प्रेरित होकर सभी देशवासियों को समाज देश के लिए एक आदर्शवाद समाज की प्रेरणा मिलती है सभी ने एक दूसरे को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी और आए हुए सभी अतिथियों ने जलपान ग्रहण किया.

Uncategorized