दहेज की मांग से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा- कोई अपने लेवल का रिश्ता देख लेना,

: एचएनआर : भिवानी में एक विवाहिता ने दहेज की मांग से परेशान होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा था कि कोई अच्छा रिश्ता देख लेना, मैं ये दुनियां छोड़कर जा रही हूं।
दरअसल कल भिवानी के सेक्टर 13 निवासी महिला का शव लेकर उसका पिता लघु सचिवालय पहुंचा था। शव को जैसे ही सचिवालय के बाहर लाया गया तो अफरातफरी मच गई। आनन फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे।
जानकारी के मुताबिक मृतका 24 वर्षीय नीकू की शादी 14 नवंबर 2019 को भिवानी के सेक्टर 13 निवासी कमल के साथ की थी। आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले परेशान करते थे, जिसके चलते 24 मार्च 2021 को ससुराल वालों को मनाने के लिए गए थे, लेकिन बेईज्जत करके निकाल दिया।
महिला ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में उसने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने व पति की नौकरी नहीं लगने की परेशानी को भी लिखा है। साथ ही यह भी लिखा कि मैं जा रही हूं, अब अपने लेवल का रिश्ता ढूंढ लेना।
पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी पति, सास, देवर, मौसी सास व मामा ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस शव को लेकर उनके परिजनों के साथ गई।

क्राइम