*अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक होगी लाइव; मुख्य संरक्षक का गदा देकर किया स्वागत*

 अयोध्या:——

 

 

*अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक होगी लाइव; मुख्य संरक्षक का गदा देकर किया स्वागत*

 

उत्तर प्रदेश प्रयागराज से सतीश चंद्र की रिपोर्ट

 

आज अयोध्या की रामलीला के पदाधिकारियों ने लोकप्रिय सांसद और अयोध्या की रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा जी से मीटिंग की और इस मौके पर बजरंगबली की गदा देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर लोकप्रिय सांसद वह रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने बोला कि भगवान श्री राम की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है और इसमें भगवान श्री राम के भक्तों का योगदान रहा है ।

 

पिछले वर्ष कोरोना काल के समय में 16 करोड़ से भी ज्यादा दर्शकों ने दुनिया के कोने कोने में विश्वभर मेंभगवान श्री राम की रामलीला देखी ।लोकप्रिय सांसद व रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा जी ने कहा इस बार कोरोना की महामारी को देखते हुए सभी आर्टिस्ट दोनों वैक्सीन लगवाकर ही काम करेंगे, और रामलीला कमेटी अपनी तरफ से सभी आर्टिस्ट को फ्री मै वैक्सीन लगवाएगा।

 

इस बार भी रामलीला घर बैठकर ही देखने को मिलेगा ऑडियंस अलाउड नही है । यह रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक लाइव दिखाई जाएगी ।यह रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी एवं संस्कृत मंत्रालय के मंत्री माननीय श्री नीलकंठ तिवारी जी तथा अयोध्या शोध संस्थान के सहयोग से और मेरी मां फाउंडेशन संस्था द्वारा की जा रही है।

 

सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।रामलीला में मुख्य भूमिका निभा रहे शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।बिंदु दारा सिंह हनुमान जी के किरदार में नजर आएंगे ।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे ।रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे। रवि किशन परशुराम के किरदार मै नजर आएंगे। शीबा खान मंदोदरी के किरदार में नजर आएंगी। अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी और कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे। राकेश बेदी बाली के किरदार में नजर आएंगे ।अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे। इस मौके पर रामलीला कमेटी के चेयरमैन राकेश बिंदल ,अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) , भरत की भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर,उपाध्यक्ष अमित कुमार, नितिन शर्मा ,अमित साहनी,दिनेश ईस्ट दिल्ली स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन निर्मल जैन , और वाइस चेयरमैन दीपक मल्होत्रा , बीजेपी महिला मोर्चा की प्रवक्ता छवि काला सिंह मौजूद थे।

प्रदेश बड़ी खबर