अयोध्या :–

 

अयोध्या पहुंचे डिप्टी CM डॉ. दिनेश शर्मा:बोले- 31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल और इंटर का आएगा रिजल्ट

 

(एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा)

 

उत्तर प्रदेश प्रयागराज से सतीश चंद्र की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा एक दिवसीय दौरे पर सोमवार दोपहर रामनगरी अयोध्या पहुंचे। काफिला पहुंचते ही सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने करीब आधे घंटे तक कमिश्नर, IG, DM, SSP व शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ बैठक की।

 

31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल व इंटरमीडियट का रिजल्ट आ रहा।डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि वे माध्यमिक शिक्षा व उच्च शिक्षा के अफसरों के साथ परीक्षा के लिए बैठक के लिए आए हुए हैं। कोरोना के सत्र के बावजूद हमारा सत्र जीवित है। ये हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। हमने पहली बार प्रदेश में ऑनलाइन टीचिंग आरंभ की है। जो सफल रहा है। 31 जुलाई के आसपास हाईस्कूल व इंटरमीडियट का रिजल्ट आ रहा है। इसके बाद कक्षाओं में प्रवेश आरंभ हो जाएगा।डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को सलामी भी दी गई। डिप्टी सीएम ने कहा की आज कोई भी राम के विरोध का हिमाकत नहीं कर सकता

 

बसपा व सपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं ले रहा हूं, मगर यह लोग रामजन्मभूमि और हनुमानगढ़ी का दर्शन कहां करते थे। वह लोग राम नाम का नाम लेने में डरते थे। आज कोई भी राम के विरोध का हिमाकत नहीं कर सकता। मंदिर निर्माण में बाधा डालने वाले लोगों को राम भक्ति का एहसास हो गया है। योगी व मोदी जी ने बता दिया है कि अयोध्या अब भव्य बनके रहेगी और इस नगरी का विश्व स्तरीय विकास आरंभ हो गया है।

 

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष को भक्ति में आने से नहीं रोका जा सकता। छदम वेषधारी लोगों का जाति विशेष के प्रति उनका लगाव हमेशा बना रहे तो ठीक है, पर यह चुनावी प्रेम है, जो कुछ ही देर में उतर जाता है।डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गुप्तारघाट के पंचमुखी हनुमान मंदिर मत्था टेकने जाएंगे। वे दर्शन-पूजन कर लखनऊ होंगे रवाना हो गए।

प्रदेश बड़ी खबर