अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंचकूला इकाई महिला संगठन के द्वारा ऑनलाइन हेल्दी कुकिंग शो का आयोजन,

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंचकूला इकाई महिला संगठन के द्वारा ऑनलाइन हेल्दी कुकिंग शो का आयोजन,

पंचकुला_चंडीगढ़: एचएनआर : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंचकुला इकाई के द्वारा हेल्थी रेसिपी कुकिंग शो कराया गया राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल शरण गर्ग जी और राष्ट्रीय उप महामंत्री सीबी गोयल जी के नेतृत्व में पंचकूला इकाई के आयोजक जिला अध्यक्ष सुनीता गोयल और डिंपल गर्ग के द्वारा महिलाओं को हेल्दी रेसिपी के लिए प्रेरित किया गया आज की महिलाएं अपने घर के साथ-साथ देश में सकारात्मक सोच लाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। देश में करोना काल जैसे संकट के बाद किस तरह अपने परिवार को हेल्दी रेसिपी के साथ सुरक्षित रख सकती है।
आयोजक डिंपल गर्ग ने बताया कि इस कॉन्टेस्ट के जूरी मेंबर रितु गोयल पार्षद वार्ड नंबर 3 रहे आजकल आम का सीजन है आर्टिस्ट गायिका सुपर्णा बर्मन ने आम पापड़ बनाया उन्हे विनर घोषित किया गया। आर्टिस्ट जसविंदर कौर ने हेल्थी
सोया कोफ्ता करी बनाई उन्हे प्रथम विजेता बनाया गया। कनिका गुजराल ने वेजीटेबल स्नैक्स बनाए उन्हे बेस्ट हेल्थी रेसिपी का अवार्ड मिला सभी ने आयोजक और विजेताओं को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी अग्रवाल सम्मेलन महिला संगठन समय-समय पर इस तरह के आयोजन करता रहता है। महीने की एकम तिथि को महाराजा अग्रसेन की महा आरती का आयोजन किया जाता है सभी मिलकर महाराजा अग्रसेन के जीवन से प्रेरणा लेते हुए सामाजिक व धार्मिक कार्यों में सलग्न रहते हैं राष्ट्रीय उप महामंत्री और पूर्व पार्षद सी बी गोयल जी के द्वारा कार्यक्रम की अध्यक्षता की जाती है। इस तरह के आयोजन देश में एक सकारात्मक सोच लाते हैं।

Uncategorized