*पड़ोसी ने दस साल की मासूम के साथ की दरिंदगी

*पड़ोसी ने दस साल की मासूम के साथ की दरिंदगी*

 

उत्तर प्रदेश प्रयागराज से सतीश चंद्र की रिपोर्ट

 

प्रयागराज करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दस साल की मासूम के पास में रहने वाले पड़ोसी ने दरिंदगी की। घटना सोमवार दोपहर की है। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ करछना थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

करछना क्षेत्र के एक गांव में एक दस साल की मासूम के पास में रहने वाले पड़ोसी ने दरिंदगी की। घटना सोमवार दोपहर की है। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ करछना थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दस वर्षीय मासूम सोमवार दोपहर घर पर अकेली थी। उसके पिता काम पर गए थे और मां चारा लेने के लिए खेत पर गई हुई थी। इसी बीच मौका देखकर पड़ोस में रहने वाला एक युवक मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दरिंदगी की।

मां जब वापस लौट कर देखी तो किशोरी रो रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बताई तो किशोरी के मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने मासूम के पिता को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद परिजनों ने करछना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने पीड़ित पिता की ओर से गांव के ही कमलेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ित मासूम को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्राइम प्रदेश बड़ी खबर