जौनपुर। मङियाहू थाने मे आगामी त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न।

जौनपुर।मड़ियाहूं कोतवाली परिसर में आज बुधवार को आगामी पर्व को लेकर उप जिलाधिकारी मडियाहू मंगलेश दुबे की अध्यक्षता में शांत समिति की बैठक आहूत की गई।

जिसमें बकरीद के पर्व व कांवर यात्रा को लेकर चर्चा की गई। जिसमें कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए त्यौहार मनाने की हिदायत दी गई।

भीड़-भाड़ ना हो 5 आदमियों से ज्यादा इकट्ठा न हो। सदैव मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पर्व को हंसी खुशी के साथ मनाएं।

बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय ने कहा जो भी सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है उसके ही अनुरूप हम लोगों को कार्य करना है कोरोना की लहर कमजोर तो पड़ गई है।
परंतु वह अभी खत्म नहीं है। तीसरी लहर आने की चेतावनी दी जा रही है इसलिए हम लोगों का करतब बनता है सारे पर्व को हंसी खुशी के साथ मनाएं।

परंतु गाइडलाइन के अनुसार चलें कावर यात्रा पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा सरकार ने जो गाइडलाइन जारी किया है वही कांवरिया संघ में भाग लेगा जो 48 घंटे पहले आरटी पीसीआर टेस्ट कराकर सर्टिफिकेट अपने पास रखेगा। इस मौके पर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉ संजय कुमार बिजली विभाग के जेई सहित नगर के संभ्रांत नागरिक गण उपस्थित रहे।

प्रदेश बड़ी खबर