नेता प्रतिपक्ष मा.मंत्री रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार को निशाना बनाते हुए किया तीखा प्रहार।

नेता प्रतिपक्ष मा.मंत्री रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार को निशाना बनाते हुए किया तीखा प्रहार।

योगी राज का नया विकास – पाए अफसर गुन्डे खास – राम गोविन्द चौधरी

देश प्रदेश बचाना है – फिर अखिलेश को लाना है – नेता प्रतिपक्ष, उत्तर प्रदेश।

बलिया, उत्तर प्रदेश

आज मोदी सरकार की निरर्थक नीतियों की वजह से प्रति व्यक्ति औसत आय के मामले में भारत अब बंग्लादेश से भी पीछे है। हम विकासशील देश की जगह दुनियां के गरीब देशों की कतार में खड़े हैं।

किसी भी पड़ोसी देश से हमारे रिश्ते अच्छे नहीं हैं।

फ्रांस में राफेल खरीददारी में हुई अनियमतिता और उसकी जांच की वजह से पूरी दुनियां में हम लोगों की थू थू हो रही है।

उक्त बातें उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने प्रेस को जारी अपने बयान में कही।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मोदी सरकार का विकास शब्द देश के कुछ धन्नासेठों की तिजोरी में सिमट गया है। जिसमे से दो की तिजोरी तो अथाह धन से भर गई है।

इधर, बैंक दिवालिया हो रहे हैं। महंगाई चरम पर है। भ्रष्टाचार कार्यप्रणाली का आवश्यक अंग हो गया है।

रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि देश की तीस फीसदी आबादी रोजगार बिहीन हो गई है। इससे ध्यान भटकाने के लिए राज्यों को तोड़ने की साजिश रची जा रही है।और सरकार समस्याओं का मुकाबला करने की जगह केवल हिन्दू मुसलमान कर लोगों का ध्यान भटकाने में लगी है।

इससे परेशान उत्तर प्रदेश की जनता ने ग्राम प्रधान, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भाजपा को धूल चटा दिया।इससे बौखलाई योगी सरकार ने गुंडों और प्रशासन की मदद से जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनाव में जनता का जनादेश लूट लिया। इस लूट के दौरान सरेआम चीरहरण भी हुआ। इसे लेकर जो वीडियो आम हैं, उसे देखकर साफ प्रमाणित है कि जनादेश की लूट और चीरहरण का कुकृत्य पुलिस व प्रशासन की देखरेख में हुआ है।

मुख्यमंत्री माननीय श्री योगी आदित्य नाथ को इसे देखकर जनादेश लूट और चीरहरण में शामिल अफसरों और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। इसकी निंदा करने करनी चाहिए थी। हो क्या रहा है ?कार्रवाई और निंदा की जगह मुख्यमंत्री खुद इसका श्रेय ले रहे हैं। इसे लेकर प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी भी चुप्पी साधे हैं।

इसलिए यह प्रमाणित है कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनाव में हुई जनादेश की लूट और चीर हरण में यूपी की सरकार के साथ साथ भारत की सरकार भी शामिल है।

ऐसी वोट लुटेरी और चीरहरण करने वाली सरकार से इस देश और प्रदेश को बचाना है।

इसी बचाने के उद्देश्य से हम सभी लोग समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश प्रदेश की उम्मीद अखिलेश यादव के नेतृत्व में 15 जुलाई को उत्तर प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर के लिए लोकनायक जयप्रकाश नारायण आन्दोलन के साथियों ने कुछ नारे गढ़े हैं।

मैं खुद बांसडीह तहसील मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी और आंदोलन के चिरपरिचित नारों के साथ निम्नलिखित नारों को भी बुलन्द करूँगा।

प्रस्तावित नारे

मोदी राज का दो उपहार।

मंहगाई और भ्रष्टाचार।।

योगी राज में दो ही छूट।

चीर हरण और वोट की लूट।।

प्रदेश बड़ी खबर राजनीति राष्ट्रीय