22 के लड़के को 40 साल की महिला से हो गया था प्यार, फिर इसलिए ले ली जान

22 के लड़के को 40 साल की महिला से हो गया था प्यार, फिर इसलिए ले ली जान

दिल्ली के द्वारका इलाके में 22 वर्षीय एक कैब चालक को अपनी प्रेमिका का गला काटकर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसे शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ संबंध है।

 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि द्वारका सेक्टर-19 के अंबराही गांव में शनिवार को 40 वर्षीय महिला की उसके घर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी कृष्ण पिछले पांच साल से महिला के साथ रिश्ते में था। वह महिला के देवर का दोस्त था और उसके माध्यम से उसके संपर्क में आया।

इस साल फरवरी में पति के निधन के बाद महिला ने कृष्ण से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वह उसके फोन कॉल और टेक्स्ट मैसेज को भी नजरअंदाज करती थी। इससे कृष्ण को शक होने लगा कि वह किसी और के साथ रिश्ते में है।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस को महिला का शव मिला, जिसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि जब महिला की कॉल रिकॉर्ड की जांच की गई, तो हमें पता चला कि वह कृष्ण के संपर्क में थी।

 

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है और टेक्निकल सर्विलॉन्स का उपयोग करते हुए घटना के संबंध में सोमवार को आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

उसने बताया कि पूछताछ में कृष्ण ने महिला की हत्या करने की बात कबूल की। उसने बताया कि उसने उसे मारने का फैसला किया क्योंकि उसे शक था कि वह किसी और के साथ संबंध में है। पुलिस ने बताया कि अपराध में प्रयुक्त हथियार अभी तक बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के दो बच्चे हैं।

 

 

 

प्रदेश