क्या आप भी कोरोना योद्धा हैं? हम करते हैं कोरोना योद्धाओं का सम्मान । किनको दिया जाएगा “देश के असली हीरो अवार्ड” आईये जानते हैं।

क्या आप भी कोरोना योद्धा हैं? हम करते हैं कोरोना योद्धाओं का सम्मान । किनको दिया जाएगा “देश के असली हीरो अवार्ड” आईये जानते हैं।

 

देश मे अग्रणी समाज सेवी संस्था जस्टिस फ़ॉर ह्यूमन राइट्स एनजीओ की त्रैमासिक मीटिंग हुई । जिसमे ताज़ा हालातों पर काबू पाने के लिए विचार विमर्श किया गया । संभावित कोरोना की तीसरी लहर से हमे सजग हो कर लड़ना होगा। इसके लिए कोरोना योद्धाओं को प्रोत्साहित व प्रेरित करने की जरूरत है। इस पर सभी की सहमति से कोरोना योद्धाओं को “देश के असली हीरो अवार्ड” देकर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।
कोरोना।

ये सम्मान पत्र (अवार्ड) इन लोगों को दिए जाएंगे :-
1. पत्रकार (इलेक्ट्रॉनिक/प्रिंट/सोशल/डिजिटल मीडिया सभी को)

2. डॉक्टर्स / नर्सिंग स्टाफ / मेडिकल लाइन/ लैबोरेटरी वर्कर्स

3. पुलिस /होमगार्ड/पुलिस मित्र इत्यादि

4. सफाई कर्मचारी / आशा सहयोगिनी/ बैंकिंग कर्मी / डाक कर्मी

5. भामाशाह / या किसी टाइप से कोरोना काल में कोई भी समाजहित में कार्य किया हो। इनके अलावा भी अगर किसी ने कोरोना काल मे किसी भी प्रकार का कार्य किया है तो उनको भी सम्मानित किया जाएगा।

 

ये अवार्ड लेने के लिए यहां क्लिक कीजिए।। एक फॉर्म ओपन होगा उसे भरें ।

नोट :- इसके लिए फॉर्म भरकर सबमिट करने के बाद 72 घंटे में आपको ईमेल/व्हाट्सएप्प पर प्रशस्ति पत्र (सॉफ्ट कॉपी) दे दिया जाएगा। आने वाले समय में बड़े प्रोग्राम करके इनको सम्मानित किये जायेंगे।

 

 

Uncategorized