बड़ी वारदात: एक ही परिवार पर चली ताबड़तोड़ गोलियां- 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

बड़ी वारदात: एक ही परिवार पर चली ताबड़तोड़ गोलियां- 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

बटाला: आज बटाला के नजदीक कस्बा घुमान के गांव ब्लडवाल में गोली चलने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मृत्यु होने व दो सदस्यों के घायल होने का मामला सामने आया है। 

इस संबंध में सिविल अस्पताल में जानकारी देते हुए जसपाल सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव ब्लडवाल ने बताया कि आज सुबह उनके ही गांव के दो व्यक्तियों ने उनके परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए उनके पिता मंगल सिंह, उनके बेटे बबन दीप सिंह व दो भाइयों सुखविंदर सिंह एवं जसवीर सिंह को मौत के घाट उतार दिया जबकि उनके दो भतीजे हरमनदीप सिंह और जश्नप्रीत सिंह भी गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल करवाया गया है। उधर सिविल अस्पताल प्रशासन ने दोनों घायलों को इलाज हेतु अमृतसर रेफर कर दिया है। 

उधर दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही एस.एस.पी बटाला रछपाल सिंह, एस.पी तेजबीर सिंह हुंदल, डी.एस.पी श्री हरगोबिन्दपुर हरिकृष्ण सिंह पुलिस फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंचे। इस मामले में खुलासा करते हुए एसएसपी बटाला रशपाल सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाला आरोपी सुखविन्दर सिंह सोनी मौजूदा पंचायत मैंबर है और दोनों परिवार एक ही राजनीतिक पार्टी के साथ संबंधित हैं और इनकी आपसी रंजिश पंचायती चुनावों से चल रही थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में लड़की और लड़के के प्रेम संबंधों की भी रंजिश थी। 

 इसी को लेकर आरोपी की तरफ से हमला किया गया और फायरिंग में एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को लेकर मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

 

क्राइम प्रदेश बड़ी खबर