एक साथ प्रेग्नेंट हुई तीनों बहनें प्लानिंग जानकर हो जाओगे हैरान…

अमेरिका : जीवन में कभी-कभी ऐसे रोचक मामले आ जाते है जो आपको अचंभित कर देते है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया में आया है जहां एक साथ जन्म लेने वाली तीन बहनों ने अपनी जिंदगी के अब तक के सभी पड़ावों को मिलकर पार किया। पहले वो एक साथ पैदा हुईं। एक साथ एक ही स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई पूरी की। लेकिन अब तीनों एक ही साथ प्रेग्नेंट भी हैं। जी हां, तीनों ही कुछ महीनों के अंतराल पर अपने-अपने बच्चों को जन्म देंगी। अमेरिका की समाचार
वेबसाइट मिरर (Mirror) की खबर के मुताबिक 35 साल की गिना, नीना और विक्टोरिया (Gina, Nina and Victoria) के बच्चों का जन्म जुलाई, अगस्त और नवंबर में होने जा रहा है। उन्हें बच्चों के जन्म को लेकर बेहद उत्साह है। तीनों बहनें बताती हैं कि पहले विक्टोरिया और नीना प्रेगनेंट हुई थीं। इसके बाद उन्होंने अनी बहन गिना का भी इस बात के लिए उकसाया कि वो भी मां बनने के लिए ट्राय करें। वे आपस में मैटर्निटी वाली ड्रेसेज़ भी शेयर कर रही हैं।

गिना दोनों बहनों से चार मिनट बड़ी है। गिना कहती हैं कि वे एक बेटी को जन्म देने जा रही हैं। वहीं दूसरे नंबर की बहन नीना कहती हैं कि वे एक बेटे को जन्म देने जा रही हैं और उन्होंने नाम भी सोच लिया है। तीनों बहनों में सबसे छोटी विक्टोरिया बताती हैं कि वे भी एक बेटे को जन्म देने जा रही हैं और इस बात को लेकर वे बेहद खुश हैं।

अमेरिका में इन तीनों का एक साथ प्रेग्नेंट होना चर्चा का विषय बना हुआ है.तो आपको बताते चलें कि तीनों बहनें एक ही डॉक्टर डेनियल स्टर्नफेल्ड के सुपरविजन में हैं। तीनों बहनें प्रेगनेंसी के दौरान आने वाली दिक्कतों पर बात करते हुए कहती हैं कि वे एक-दूसरे से अपने एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं।

Uncategorized