उड़ान महिला मंच ने डॉक्टर्स को शत शत नमन करते हुए ऑनलाइन डॉक्टर डे मनाया।

उड़ान महिला मंच ने डॉक्टर्स को शत शत नमन करते हुए ऑनलाइन डॉक्टर डे मनाया।

पंचकुला_चंडीगढ़: एचएनआर : उड़ान महिला मंच ने डॉक्टर डे पर उनके द्वारा किए गए कार्यों को सैल्यूट करते हुए शत-शत नमन किया।
उड़ान महिला मंच की चेयरपर्सन डिंपल गर्ग ने को फाउंडर रितिका जैन के साथ अपने संदेश के माध्यम से डॉक्टर को ईश्वर के समान दर्जा देते हुए सम्मानित किया। करोनाकाल जैसे संकट की घड़ी में धैर्य और विश्वास के साथ देशवासियों को जागरूक करते हुए जीवन दान दिया दिन रात की मेहनत से हम इस संकट से उभर पाए है नई दिशा की चेयर पर्सन सुनीता गर्ग ने अपनी कविता के माध्यम से उमंग अभिव्यक्ति मंच की फाउंडर नीलम त्रिखा ने बड़े खूबसूरत अंदाज में संदेश लिखकर गरिमा गर्ग ने कविता के माध्यम से आभा मुकेश साहनी ने सुंदर कविता के माध्यम से डॉक्टर्स को धन्यवाद करते हुए सुंदर संदेश भेजें।
आर्टिस्ट जसविंदर कौर ने डॉक्टर बनकर अपना संदेश दिया हिमाचल से पूर्णिमा कुमारी ने हेल्दी रेसिपी बनाकर डॉक्टर्स के प्रति धन्यवाद प्रकट किया चाइल्ड आर्टिस्ट आराध्या अरोड़ा में बड़े खूबसूरत अंदाज में अपने संदेश के माध्यम से देशवासियों को जागरूक किया उन्हे चाइल्ड आर्टिस्ट विनर घोषित किया। चाइल्ड आर्टिस्ट दिशा बर्मन नूपुर ठाकुर शिवानी शर्मा जयेश अग्रवाल लॉ स्टूडेंट अलका शर्मा कीरत गुजराल हीना नागपाल पूनम नागपाल ने अपने संदेश से ऑनलाइन डॉक्टर डे मनाया सभी ने डॉक्टर्स को धन्यवाद करते हुई अपने संदेश दिए सभी डॉक्टर्स के मंगल भविष्य की कामना की और उनको और उनके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई संदेश भेजें और यह आश्वासन दिलाया कि हम भविष्य में भी डॉक्टर के द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलेंगे मास्क का उपयोग करते हुए दूरी बनाकर रखेंगे और वेसिनेशन का कार्य भी जल्दी ही संभव हो जायेगा।
सभी ने एक दूसरे को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी और आयोजक डिंपल गर्ग और रितिका जैन को धन्यवाद किया इस तरह के आयोजन देश में एक सकारात्मक सोच लाते हैं।

प्रदेश