उत्तर प्रदेश मेहनगर थाना क्षेत्र के करनेहुआं गांव के निकट डबल मर्डर के आरोपित 25 हजार के ईनामी शूटर श पुलिस में  मुठभेड़ हो गई, इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया जिसे मेहनगर सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है ।

उत्तर प्रदेश मेहनगर थाना क्षेत्र के करनेहुआं गांव के निकट डबल मर्डर के आरोपित 25 हजार के ईनामी शूटर श पुलिस में मुठभेड़ हो गई, इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया जिसे मेहनगर सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है ।

आजमगढ़ जिला ब्यूरो चीफ़ शुभम कुमार रावत ख़बर व विज्ञापन के लिए सम्पर्क सूत्र–8090100049

 

उत्तर प्रदेश मेहनगर थाना क्षेत्र के करनेहुआं गांव के निकट डबल मर्डर के आरोपित 25 हजार के ईनामी शूटर श पुलिस में  मुठभेड़ हो गई, इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया जिसे मेहनगर सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है ।

ज्ञातव्य हो कि बरदह थाना क्षेत्र में रविवार को पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में डबल मर्डर के मामले में 25 हजार इनामिया शातिर व बउवापार बरदह डबल मर्डर की घटना को अंजाम देने में सम्मिलित अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब 12 बजे थानाप्रभारी बरदह को मुखबीर से सूचना मिली कि एक बड़ा अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए मेंहनगर थानाक्षेत्र में है। इस सूचना पर घेरेबन्दी कर थानाप्रभारी बरदह व थानाप्रभारी मेंहनगर द्वारा खरीहानी मार्ग पर एक मोटरसाईकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया, जिससे वह भागने लगा। जिसका पीछा करते हुए करनेहुआ स्थित महादेव मंदिर के सामने तालाब के पास बदमाश ने अपने आप को दोनो तरफ से घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही की गयी जिसमें अपराधी के बांये पैर में गोली लगी। जिसकी पहचान राजन सिंह पुत्र अशोक सिंह, निवासी-सादीपुर, थाना-बरदह के रूप में हुयी है। पूछताछ में बताया कि इसी ने 27 जून को ग्राम बउवापार बरदह डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया था। इसके उपर 25 हजार का इनाम घोषित था।  गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध पूर्व में ही में 10 अभियोग पंजीकृत है।मेहनगर थाना क्षेत्र के करनेहुआं गांव के निकट डबल मर्डर के आरोपित 25 हजार के ईनामी शूटर श पुलिस में मुठभेड़ हो गई, इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया जिसे मेहनगर सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है । ज्ञातव्य हो कि बरदह थाना क्षेत्र में रविवार को पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में डबल मर्डर के मामले में 25 हजार इनामिया शातिर व बउवापार बरदह डबल मर्डर की घटना को अंजाम देने में सम्मिलित अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब 12 बजे थानाप्रभारी बरदह को मुखबीर से सूचना मिली कि एक बड़ा अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए मेंहनगर थानाक्षेत्र में है। इस सूचना पर घेरेबन्दी कर थानाप्रभारी बरदह व थानाप्रभारी मेंहनगर द्वारा खरीहानी मार्ग पर एक मोटरसाईकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया, जिससे वह भागने लगा। जिसका पीछा करते हुए करनेहुआ स्थित महादेव मंदिर के सामने तालाब के पास बदमाश ने अपने आप को दोनो तरफ से घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही की गयी जिसमें अपराधी के बांये पैर में गोली लगी। जिसकी पहचान राजन सिंह पुत्र अशोक सिंह, निवासी-सादीपुर, थाना-बरदह के रूप में हुयी है। पूछताछ में बताया कि इसी ने 27 जून को ग्राम बउवापार बरदह डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया था। इसके उपर 25 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध पूर्व में ही में 10 अभियोग पंजीकृत है।

प्रदेश