जौनपुर।दिनदहाड़े चाकू मारकर कर युवक की हत्या।

   जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के  कोतवाल पुर निवासी शुभम सिंह पुत्र त्रिभुवन सिंह उम्र 25 साल अपने घर से सुबह दस बजे घर से निकला था। दोपहर लगभग चार बजे के आसपास कोतवालपुर यादव बस्ती के समीप  चाकू घोंप कर हत्या करके सड़क के किनारे बदमाश फेक कर भाग गए। सड़क के किनारे खून से लतफथ शव को देखते ही सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

          जानकारी के अनुसार शुभम सिंह अपने घर से सुबह दस बजे  मित्रों के बुलाने पर वह निकला था। चार बजे के आसपास गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास पुलिया पर तीन चार लोगों  ने शराब का सेवन किया। उसी दौरान मारपीट कर  गले में, सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दिया। हत्या करने के बाद उसे लोग बाइक से जलालपुर की तरफ  ले जा रहे थे कि गांव के समीप यादव बस्ती के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।
       लोगों की निगाहें जब पड़ी तो लोगों ने सूचना जलालपुर पुलिस को दिया और इसी के साथ साथ यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंचकर लोगो ने  दिनदहाड़े  की गई हत्या की निंदा करते हुए दिखाई दिए। इस पर लोगों ने पुलिस के ऊपर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं कि पुलिस कभी भी क्षेत्र में भ्रमण करते हुए दिखाई नहीं देती है, जब थाना अध्यक्ष जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह से इस हत्या के विषय में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस पर कई मुकदमे दर्ज है।
क्राइम प्रदेश बड़ी खबर