उड़ान महिला मंच ने ऑनलाइन फादर डे को महिलाओं, बच्चों ने अपने पिता का रोल करते हुए मनाया,

उड़ान महिला मंच ने ऑनलाइन फादर डे को महिलाओं, बच्चों ने अपने पिता का रोल करते हुए मनाया,

पंचकुला-चंडीगढ़ : एचएनआर : भारतीय परिवार में पिता की अहम भूमिका होती है इसी उद्देश्य से उड़ान महिला मंच ने ऑनलाइन फादर डे बड़े उत्साह के साथ मनाया महिलाओं और बच्चों को अपने पिता को रोल मॉडल मानते हुए अपने पिता की भूमिका अदा करनी थी।
पिता परिवार के लिए दिन रात मेहनत करके पालन पोषण करते हैं दिल की गहराइयों से अपने पिता को महिलाओं बच्चों ने कविता स्लोगन संदेश के माध्यम से अपने भाव प्रकट किए। मंच पीछे पर्सनल डिंपल गर्ग ने बताया कि इस प्रतियोगिता में आर्टिस्ट जसविंदर कौर और चाइल्ड आर्टिस्ट दिशा बर्मन को विनर के खिताब से सम्मानित किया गया मास्टर अर्पित जैन को बेस्ट लविंग पिक का अवार्ड मिला, आभा मुकेश साहनी को बेस्ट पोयम का अवार्ड मिला।
सभी को ई सार्टिफिकेट के द्वारा सम्मानित किया गया, कीरत गुजराल पूनम नागपाल हीना नागपाल कार्णिक जैन वृद्धि सभी ने अपने संदेश के माध्यम से भाव प्रकट किए अपने पिता का रोल करते हुए महिलाएं बच्चे भावुक हो उठे पिता परिवार के लिए अमूल्य है साथ में सभी ने डॉक्टर मीडिया पुलिस आर्मी और साथ में उन दुकानदारों का हार्दिक धन्यवाद किया जिन्होंने करोना काल में धैर्य और निष्ठा के साथ संयम बनाकर रखा सभी एक दूसरे के मंगल भविष्य की कामना की और आयोजक डिंपल गर्ग हो रितिका जैन को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी.

वायरल न्यूज़