जयपुर में पुलिस की तत्परता से बची 2 बच्चों की जान

जयपुर में पुलिस की तत्परता से बची 2 बच्चों की जान

*ब्रेकिंग न्यूज जयपुर*
राजधानी में पुलिस की तत्परता से दो बच्चों की जान बची है. जयपुर की झोटवाड़ा थाना पुलिस ने गुमशुदा 5 वर्षीय बच्चे आमीन और 6 वर्षीय मोहम्मद अहद को तलाश कर परिजनों को सुपुर्द करने में सफलता हासिल की है. दोनों बच्चे पास में ही खड़ी कार के अंदर बंद हो गए थे. खेलते-खेलते कार के अंदर चले गए और अंदर से दरवाजा बंद होने से बच्चे दरवाजा नहीं खोल पा रहे थे, और धीरे-धीरे अचेत होने लग गए. लेकिन पुलिस की सूझबूझ के चलते समय रहते बच्चों को कार से बाहर निकाल लिया गया और उनकी जान बच गई
झोटवाड़ा इलाके में बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे. थोड़ी देर बाद जब परिजन आए तो घर के बाहर से दोनों बच्चे लापता हो गए. बच्चे 5 वर्षीय आमीन और 6 वर्षीय मोहम्मद अहद खेलते हुए गायब हो गए, जिसके बाद बच्चे के पिता ने झोटवाड़ा थाने पहुंचकर सूचना दी. बच्चों के लापता होने की सूचना मिलते ही एसीपी झोटवाड़ा हरिशंकर शर्मा और थाना अधिकारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे.
बता दें, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, फुटेज में नजर आया कि दोनों बच्चे कहीं जाते हुए दिखाई नहीं दिए. दोनों बच्चे पास खड़ी कार में बंद हो गए थे. कार के गेट लॉक होने के कारण बच्चे से दरवाजा नहीं खुल पा रहा था. दम घुटने के कारण बच्चे अचेत होने लगे थे, लेकिन पुलिस की सूझबूझ के चलते दोनों मासूम बच्चों की जान बच गई. महज दो घंटे में मासूमों को पुलिस ने दस्तयाब कर के परिजनों के हवाले कर दिया. रोते हुए परिजनों ने एसीपी झोटवाड़ा हरिशंकर शर्मा और झोटवाड़ा थाने की स्पेशल टीम का आभार जताया.

प्रदेश