विधायक, श्री मति ऐज्या यादव ने की कोविड 19 किट की ।

विधायक, श्री मति ऐज्या यादव ने की कोविड 19 किट की ।

 

 

समस्तीपुर

मोहनपुर, मोहिउद्दीन नगर

मोहिउद्विन नगर   विधान सभा के राजद के पूर्व विधायक श्रीमती ऐज्या यादव जी मोहिउद्दीन नगर विधानसभा के जनता के लिए अपने निजी कोष से जनता की सेवा भाव के लिए कोविड-19 महामारी जो अपने चरम सीमा पर फैल रही है ।

 

इसी को देखते हुए जनता की सेवा में अन्यत्र कोरोना काल से ही लगे हुए आ रही हैं,  कुछ दिन पूर्व से ही अपने विधानसभा क्षेत्र के जनता के पास कोविड-19 किट फ्री में जनता के साथ  वितरण किया गया था, और अभी भी जारी है,

कोविड-19 को देखते हुए मानव कल्याण के लिए और जनता की सेवा भाव में लगे हुए हैं इस महामारी से बचाने के लिए हर एक पंचायत, हर एक वार्ड को भ्रमण कर रही हैं, कि मेरी सेवा में कोई भी कमी ना हो ।

 

मोहिउद्विन नगर विधानसभा के जनता में काफी खुशी और उत्साह भी है जो विधायक जनप्रतिनिधि को करना चाहिए, और इस पथ पर चलकर पत्थर की लकीर साबित हो रही है ।

इसके लिए उनको कोटि-कोटि धन्यवाद ,

 

और आशीर्वाद भी जनता दे रही है, की विधायक हो तो ऐसी ऐज्या यादव जैसी ।

एक विशेष सूचना श्रीमती ऐज्या यादव जी कल यानी 25 मई को कोविड-19  किट वितरण करने के लिए अपने ही विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर प्रखंड के पत्थर घाट चौक पर 11:00 बजे से शुभारंभ किया जाएगा ,

उसके बाद

 

मोहिउद्दीनगर प्रखंड के रासपुर पतसिया  पश्चिम पंचायत हसनपुर गांव में डॉक्टर कुशेश्वर राय, डॉ सुरेश राय, जी के घर के नजदीक आंगनवाड़ी केंद्र पर 2:00 बजे से कोविड-19 कीट का निशुल्क फ्री में वितरण किया जाऐगा और अनवरत ये सिलसिला जारी रहेगा ।

 

https://www.facebook.com/103155828473758/posts/143483991107608/?sfnsn=wiwspmo

 

प्रदेश