Empreinte कम्युनिकेशन एवं Yescom मीडिया ने “कलाकृती- एक उम्मीद” प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम की घोषणा की।

पटना : Empreinte कम्युनिकेशन एवं Yescom मीडिया ने “कलाकृती- एक उम्मीद” प्रदर्शनी सह संगीत कार्यक्रम की घोषणा की। अपकमिंग मीडिया हाउस Empreinte कम्युनिकेशन Yescom मीडिया के सहयोग से अपने पहले मेगा इवेंट कलाकृति- एक उम्मीद कार्यक्रम कर रहा है। इसकी जानकारी एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर इमप्रिंते कम्युनिकेशन एवं यसकॉम मीडिया की ओर से कौशांबी कौशल, नवनीत कुमार और अभिषेक कुमार ने दी।

उन्होंने कहा कि कलाकृति-एक उम्मीद का आयोजन 14 दिसंबर से 17 दिसंबर तक पाटलिपुत्र कम्युनिटी सेंटर में हो रहा है। आयोजन का मुख्य उद्देश्य एसएमई टेक्सटाइल निर्माताओं और कलाकारों को बढ़ावा देना और उनकी मदद करना है। साथ ही लाभ का एक निश्चित प्रतिशत स्लम बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। कार्यक्रम प्रदर्शनी के साथ शुरू होगा और एक संगीत कार्यक्रम के साथ समाप्त होगा।

उन्होंने कार्यक्रम के विवरण के बारे में बताते हुए कहा कि पहले दिन प्रदर्शनी का उद्घाटन, दूसरे दिन केवल प्रदर्शनी, तीसरे दिन प्रदर्शनी और फैशन शो होगा। इवेंट का मुख्य आकर्षण में झुग्गी के बच्चे रैंप वॉक कर रहे हैं और प्रदर्शनी में भाग लेने वाले लोगों के सामान का प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सूफ़ियान आज़ाद, सामाजिक कार्यकर्ता और बाल कार्यकर्ता होंगे।

उन्होंने बताया कि चौथे दिन शर्लिन सेठिया और श्लोका का म्यूजिकल कॉन्सर्ट होगा। संगीत का कार्यक्रम पाटलिपुत्र मैदान में होगा। शो की मेजबानी फिल्म और टीवी अभिनेता शालीन मल्होत्रा ​​करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: